Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कमल हासन ने तमिलनाडु सीएम से पूछा- दूसरे मुख्यमंत्री लॉकडाउन पर खुद फैसला ले रहे, आपको किसका इंतजार है?


- Advertisement -

देश में चल रहे लॉकडाउन की अवधि 5 राज्यों ने बढ़ा दी है। कई अन्य राज्य भी इसके पक्ष में विचार कर रहे हैं। ऐसे में तमिलनाडु सीएम पर निशाना साधते हुए कमल हासन ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने तमिलनाडु में लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की है। इसी बीच केरल पुलिस ने एक खत के जरिए कमल हासन को धन्यवाद दिया है।

सीएम से की फैसला लेने की अपील : कमल हासन ने अपने ट्वीट में लिखा -जब दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री अपने राज्य में लॉकडाउन का फैसला ले रहे हैं। तो मेरे माननीय मुख्यमंत्री आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं। आप आवाज क्यों नहीं उठा रहे। मेरी आवाज जनता की तरफ से उठी है। जब आप अभी तक अपनी कुर्सी पर हैं तो जागिए सर।

स्टेट पुलिस चीफ केरल आईपीएस लोकनाथ बहेरे ने इस खत को जारी किया है।

केरल पुलिस की तारीफ में लिखा था : इसके पहले एक पुलिस कर्मी का वीडियो शेयर करते हुए कमल ने लिखा था-“बहुत बढ़िया …. केरल पुलिस मुझे खुशी है कि वर्दीधारीएक पुलिसकर्मीमें गायन प्रतिभा भी है। मैं एक संवेदनशील और विचारशील विचार के साथ आने के लिए पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को बधाई देता हूं।” सलाम।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Kamal Haasan asked to Tamil Nadu CM other states chief minister is taking his own decision on the lockdown, what are you waiting for?

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें