Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sonali Phogat Murder Case में बड़ा खुलासा, PA सुधीर सांगवान ने कबूला गुनाह

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

भाजपा नेता और टिकटाॅक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हत्या मामले एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल सोनाली फोगाट हत्या मामले में शामिल आरोपी सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) ने सोनाली फोगाट मौत में साजिश की बात को कुबूल कर लिया है। गोवा पुलिस (Goa Police) के सूत्रों का दावा है कि सुधीर सांगवान ने पूछताछ में सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने की साजिश कबूल की है और जबकि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना केवल एक साजिश के तहत प्लान था। वहीं इस बीच सीएम प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है। गोवा पुलिस ने पुष्टि की है कि सभी प्रासंगिक दस्तावेज सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं।

 

वहीं दूसरी तरफ गोवा पुलिस हिसार (Hisar) में सोनाली के घर पहुंची हुई थी जहां उन्होंने एक डायरी और सोनाली के एक लाॅकर को सीज कर दिया है। इस बीच सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका (Watan Dhaka) और रिंकू ढाका (Rinku Dhaka) ने बताया कि गोवा पुलिस से उनकी बात हुई है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह आज रोहतक में सुधीर सांगवान के घर पूछताछ के लिए जाएंगे। गोवा पुलिस अभी हिसार में ही मौजूद है।

गौरतलब है कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) के एक रिसाॅर्ट में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी वहीं मौत से पहले सोनाली के कई CCTV फूटेज में बेहद गंभीर हालत में भी दिखी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सोनाली फोगाट के हत्या के मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था जिसे लेकर गोवा पुलिस जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें