Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेड शीट की रस्सी बना क्वारंटीन केंद्र से व्यक्ति फरार, पुलिस ने दर्ज किया केस

हिमाचल के औद्योगिक क्षेत्र परवाणू के क्वारंटीन केंद्र से एक व्यक्ति फरार हो गया है। राजस्थान के इस व्यक्ति को हिमुडा भवन में क्वारंटीन किया गया था। यहां से यह व्यक्ति बेड शीटों को आपस में बांधकर उसकी रस्सी बनाकर खिड़की से नीचे उतर गया और फरार हो गया। पुलिस ने फरार व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार परवाणू में हिमुडा के क्वारंटीन सेंटर में इस व्यक्ति को 22 अप्रैल को लाया गया था। इसे दो दिन बाद 24 अप्रैल को भवन की दूसरी मंजिल पर शिफ्ट किया गया। यहां से बुधवार सुबह आरोपी ने पांच बेड सीटों की रस्सी बनाकर दूसरी मंजिल से नीचे उतरकर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही क्वारंटीन केंद्र प्रभारी कैलाश दत्त ने इसकी सूचना परवाणू पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हर तरफ नाके लगा दिए और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। फिलहाल, फरार व्यक्ति की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस परवाणू समेत आसपास के क्षेत्रों में आरोपी की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि क्वारंटीन सेंटर से फरार हुए व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें