Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बसपा नेता अनुपम दुबे अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार

फर्रुखाबाद

- Advertisement -

कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में एक सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। सीतापुर-हरदोई मार्ग पर रविवार दोपहर चेकिंग के दौरान नैमिषारण्य में गोमती नदी पुल पर दो वाहनों में सवार करीब 12 संदिग्धों को दबोचा है। इनमें फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ निवासी बसपा नेता अनुपम दुबे व उसके अन्य साथी शामिल हैं।

खबर है इन लोगों के पास नौ अवैध असलहे और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद हुए हैं। मिश्रिख कोतवाली पुलिस इन संदिग्धों को पूछताछ के लिए सरकारी वाहन से संदना थाने ले गई है। वहीं, पुलिस ने संदिग्ध लोगों की एक गाड़ी संदना थाने पर ले जाकर खड़ी कराई है। यह कार (यूपी-76-एसी 0001) फर्रुखाबाद जिले के एआरटीओ कार्यालय में कुसुमलता दुबे के नाम से दर्ज है।

थाने में पहुंचे संदिग्धों से पूछताछ के लिए एएसपी दक्षिणी अभिषेक पांडेय भी मौके पर पहुंचे हैं। संदिग्धों को पुलिस लाइन लाने के लिए संदना थाने पर बज्र वाहन भी पहुंचा, फिर करीब एक घंटे बाद वह वाहन खाली ही लौटा दिया गया, पर पुलिस की पूछताछ अभी जारी है। पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। खबर है कि पुलिस की इन संदिग्धों के साथ नैमिष में गोमती नदी के पुल के पास नोकझोंक हुई। इसके बाद लोगों ने फायरिंग भी सुनी। एक संदिग्ध के पैर में गोली लगने की बात भी कही जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें