Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में अपराधी बेखौफ , मुख्यमंत्री के गृहक्षेत्र गोरखपुर में भी छात्र का अपहरण के बाद हत्या

गोरखपुर ,

- Advertisement -

गोरखपुर में रविवार को छठवीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। सोमवार की शाम पोटलिया गांव के पास से पुलिस ने उसके शव को बरामद कर लिया है।  पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया है। उन लोगों की निशानदेही पर शव को बरामद किया गया है।
पिपराइच इलाके के जंगल छत्रधारी के मिश्रौलिया टोला से रविवार की दोपहर करीब 12 बजे घर के बाहर खेल रहे छठवीं के छात्र बलराम गुप्ता का अपहरण हो गया था।

उसके साथ खेल रहे बच्चों ने पिता महाजन गुप्ता को बताया कि चार पहिया वाहन से पांच लोग आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर ले गए। इसके बाद तकरीबन तीन बजे पिता महाजन गुप्ता के मोबाइल फोन पर कॉल कर एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की।

अपहरण और एक करोड़ की फिरौती मांगे जाने की सूचना पर तुरंत एसपी नार्थ अरविंद पांडेय, सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा, थानेदार प्रमोद त्रिपाठी, दरोगा घनश्याम शुक्ला, एसटीएफ व क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार मिश्रौलिया निवासी महाजन गुप्ता चौराहे पर पान की दुकान चलाते हैं। उन्होंने कुछ दिन पूर्व एक जमीन बीस लाख रुपये में बेची है। उनका बेटा बलराम गुप्ता पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में छठवीं का छात्र था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें