Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भीषण सड़क हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

Chitrakoot : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले से एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है। जिसके चलते परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, गुरुवार को चित्रकूट जिले के आरिफ मार्ग (Arif Marg) पर जा रहा ट्रक (truck) अनियंत्रित होकर बाइक (Bike) से टकरा गया। इस। भीषण हादसा में बाइक पर सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक दूर के रिश्ते में भाई लगते हैं। दोनों राजापुर थाना क्षेत्र (Rajapur Police Station Area) के कन कोटा गांव (Kan Kota Village) के रहने वाले थे।

यह हादसा तब हुआ जब राजापुर के कन कोटा गांव के रहने वाले अमित (Amit) और विशाल (vishaal) बाइक से अपने गांव राजापुर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वह सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के अकाउंट गांव (account village) के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक की बाइक से टक्कर हो गई, इस दर्दनाक हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) ने मृतकों के मोबाइल से उनके परिजनों को इस घटना की सूचना दी। मृतक विशाल के पिता अश्वनी पांडे (ashwani pandey) ने बताया कि दोनों ही दूर के रिश्ते से भाई लगते थे, दोनों एक साथ कान कोटा गांव में रहते थे और राजापुर में एक दुकान भी चलाते थे।

कोतवाल राजीव कुमार सिंह (Kotwal Rajeev Kumar Singh) ने बताया कि बाइक चालक ने हेलमेट पहन रखा था लेकिन दुर्घटना होते ही हेलमेट छिटक कर दूर जा गिरा। दोनों युवकों के पेट और सीने में गहरी चोट आई है जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें