Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ghaziabad: दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटे 25 लाख रुपए, फायरिंग करते हुए फरार

लखनऊ/गाजियाबाद

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम सी ब्लॉक में रुपये जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप (Petrol pump) कर्मचारियों पर मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दिनदहाड़े 25 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पूरे जनपद में सनसनी फैल गई। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की पुलिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि घटनाक्रम के अनुसार डासना पुल के पास स्थित अरिहंत पेट्रोल पंप के कर्मचारी बैंकों की हड़ताल होने के चलते एचडीएफसी बैंक गोविंदपुरम सी ब्लॉक में पैसे जमा करने के लिए जा रहे थे। इसी बीच एक अपाचे पर दो बाइक सवार बदमाश और एक स्प्लेंडर पर एक बदमाश ने पहले दो कर्मचारी सनी शुक्ला और पप्पू कुमार की बुलेट मोटरसाइकिल को जिस पर बैग था, गिरा दिया और कर्मचारियों ने बैग लूटने का प्रयास किया। कर्मचारियों ने बैग छीनने का विरोध किया । इसी बीच दो कर्मचारी निलेश त्यागी और ऋषभ शर्मा भी उनके पास आ गए। विरोध होता देख बदमाशों ने पिस्टल निकाल ली और ताबड़तोड़ तीन राउंड फायर कर दिए और कर्मचारियों से रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

वहीं पेट्रोल पंप के कर्मचारी पप्पू कुमार और सनी शुक्ला ने बताया कि उनके साथ नीलेश त्यागी और ऋषभ शर्मा चारों पेट्रोल पंप के 25 लाख रुपए जमा करने के लिए गोविंदपुरम सी ब्लॉक एचडीएफसी बैंक जा रहे थे। तभी पीछे से आए दो बाइकों पर तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को गिरा कर उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर उन से बैग छीन लिया और फरार हो गए । इस मामले की सूचना पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस को दी गई। आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा किया है ।

आपको बताते चलें कि एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि अरिहंत पेट्रोल पंप के 4 कर्मचारियों से तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा गन पॉइंट पर 25 लाख रुपए की लूट की सूचना पर अपने आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच टीम को लेकर मौके पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें