Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आरपीआई पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मनाया प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन, तय हुई भविष्य की रणनीति

उत्तर प्रदेश/लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) (आठवले) के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने आरपीआई (RPI) के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता (Pawan Bhai Gupta) का धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाया। इस दौरान उत्तर प्रदेश में पार्टी की भविष्य की रणनीति के बारे में विस्तृत चर्चा हुई एवं तमाम बिंदुओं पर आयोजित बैठक में सहमति बनी। जन्मदिन कार्यक्रम एवं बैठक का आयोजन लखनऊ के निरालानगर स्थित जेसी गेस्ट हाउस में हुआ।

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने कहा कि 2022 चुनाव में आरपीआई के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने उत्तर प्रदेश की तमाम विधानसभा सीटों पर भाजपा का प्रचार किया। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ओर से आरपीआई को 2022 में सरकार बनने के बाद भागीदारी देने की बात कही गयी थी। मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. रामदास आठवले जी सहित हम सबने इस संदर्भ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से मुलाकात की थी और मांग पत्र दिया था। जिस पर सहमति के बाद आरपीआई ने चुनाव में अपना एक भी प्रत्याशी नहीं उतारा और भाजपा को समर्थन दिया। जिससे दलित,वंचित समाज का भरपूर समर्थन भाजपा को मिला और प्रदेश में भाजपा की सरकार फिर सत्ता में वापसी कर सकी।

उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामदास आठवले जी के साथ आरपीआई के पदाधिकारियों की गृहमंत्री अमित शाह जी के साथ मीटिंग होनी है, जिसमें आरपीआई को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में भागीदारी का रोडमैप तय होगा।

फिर से पूरे प्रदेश में अभियान चलाएगी आरपीआई

बैठक में पवन भाई गुप्ता ने कहा कि आरपीआई 2024 लोकसभा चुनाव एवं दिसंबर में होने वाले नगर निगम चुनाव के मद्देनजर फिर से पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाकर, हर जिले, कस्बों,गांवों,विधानसभा में बैठकें करेगी और संगठन को नई धार देने का काम किया जाएगा।

धूमधाम से मना जन्मदिन

प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से आये आरपीआई के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने 5 किलो का केक काटकर प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता का जन्मदिन मनाया।

आरपीआई की महिला संयोजक ने बच्चों को बांटे लंच पैकेट

आरपीआई के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश संयोजक रुचि शुक्ला और लखनऊ महानगर अध्यक्ष युवा वीसी हितेंद्रन ने स्कूली बच्चों को लंच पैकेट बांटें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें