Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

धमकी मिलने के बाद सलमान खान के घर पहुंची मुंबई पुलिस, बढ़ाई गई सुरक्षा

लखनऊ डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति ने लेटर लिखकर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई और मुंबई पुलिस भी ऐक्शन में आ गई है। धमकी भरी चिट्टी में साफ शब्‍दों में लिखा था ‘मूसेवाला जैसा हाल कर दूंगा।’ हरकत में आई बांद्रा पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है। इस बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक टीम सोमवार को सलमान खान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartments) पहुंची और पूछताछ भी की।

- Advertisement -
Lawrence Bishnoi & Salman Khan

गौरतलब है कि सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई वही शख्स है जिस पर पर पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की हत्या का आरोप है। वह फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। बिश्नोई ने कहा था कि सलमान का भी वही हाल होगा, जैसा सिद्धू मूसेवाला का हुआ था। धमकी भरा लेटर किसने भेजा है और कहां से आया है, यह तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है। लेकिन इसमें लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है।

बता दें धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने (Bandra Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने आईपीसी (IPC) के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर तुरंत जांच शुरू कर दी। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लेटर में क्या था और वह किसने भेजा था। बताया जा रहा है कि धमकी भरा लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था, जहां वह मॉर्निंग वॉक के लिए जाते थे।


यह भी पढ़ें :

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें