Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अग्निपथ विवादः पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा डिफेंस सेक्टर हर युवा के लिए खोला

नई दिल्लीः देश में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में भारी विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं, और आगजनी भी देखने को मिल रही है। इसी बीच बेंगलुरू पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना इस योजना का नाम लिए युवाओं को एक बड़ा संदेश दिया है। बता दें कि उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार ने पिछले आठ सालों में स्पेस और डिफेंस सेक्टर को युवाओं के लिए खोल दिया है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि रीफॉर्म का रास्ता ही हमे नए लक्ष्यों की ओर ले जा सकता है। हमने डिफेंस और स्पेस के सेक्टर को युवाओं के लिए खोल दिया है। जिनमें दशकों तक सरकार का एकाधिकार था। वहीं ड्रोन से लेकर हर दूसरी टेक्नोलॉजी में हम युवाओं को काम करने का मौका दे रहे हैं। बता दें कि आज हम युवाओं से कह रहे हैं, कि सरकार ने जो वर्ल्ड क्लास टेक्नोलॉजी बनाई है, वहां युवा अपने आइडिया दें, अपने इनपुट दें।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने इस बात पर भी जोर दिया कि उपक्रम चाहे सरकारी हो या फिर प्राइवेट, दोनों देश के ऐसेट हैं, इसलिए लेवल प्लेयिंग फील्ड सबको बराबर मिलना चाहिए। वहीं पीएम मोदी ने इस बात पर भी खुशी भी जाहिर की कि पिछले 8 साल में 100 से अधिक बिलियन डॉलर कंपनियां खड़ी हुई हैं। जिसमें हर महीने नई कंपनियां जुड़ रही हैं। उनके मुताबिक स्टार्ट अप की दुनिया में भारत तेजी से काम कर रहा है, और अब तक हजारों करोड़ का कारोबार कर चुका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें