Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हाथी देख अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज, ट्वीट किया वीडियो

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे (Bundelkhand Expressway) की गुणवत्ता को लेकर भाजपा (BJP) सरकार पर तंज कसा है। इसके साथ ही अखिलेश ने अपने शासन के दौरान एक्सप्रेस-वे निर्माण और मौजूदा सरकार के बीच एक्सप्रेस-वे निर्माण में अंतर होने का भी इशारा किया। अखिलेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया। इसमें एक हाथी सड़क पर जाता दिखाई दे रहा है। अखिलेश के अनुसार, ये हाथी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Express Way) चल रहा है।

उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- ‘ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे’ पर विचरण कर रहे हैं. कहीं गलती से ये बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चले गये होते तो गुणवत्ता का मारा वो बेचारा इनका वजन सह नहीं पाता…वो खुद खंडित होता और ये चोटिल. एक्सप्रेस-वे सुरक्षा कहां है?

बता दें कि एक हफ्ते पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था। उसके एक हफ्ते के भीतर इस एक्सप्रेसवे का एक हिस्सा भारी बारिश की वजह से बह गया और गहरे गड्ढे हो गए। इस घटना के बाद खुद अखिलेश यादव एक्सप्रेस-वे देखने पहुंचे थे और निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे। अब एक बार फिर अखिलेश यादव ने हाथी के बहाने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने 25 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है।

वहीं, उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (UP Expressway Industrial Development Authority) के सीईओ अवनीश अवस्थी (CEO Avnish Awasthi) ने बताया कि ये हाथी आगरा के पास देखा गया है। हालांकि कोई नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हाथी एक्सप्रेसवे पर भटक गया था। उसका महावत बारिश से बचने के लिए रुक गया था। बाद में महावत अपने हाथी को ले गया। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें