Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mathura: SSP ऑफिस के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जानें पूरा मामला

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद मथुरा (Mathura) में एसएसपी दफ्तर (SSP Office) पहुंची एक महिला ने वहीं आत्मदाह करने की कोशिश की, जिसके बाद हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा उसे रोक लिया गया और महिला को हर संभव मदद और समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। एसएसपी ऑफिस के बाहर महिला को खुद को आग लगाते हुए देखकर आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारियों ने आत्मदाह से रोका।

बता दें कि बलदेव थाना इलाके की रहने वाली डोली (Doli) नाम की एक महिला को उसके सास, ससुर और पति द्वारा परेशान किया जा रहा था और उसे घर से निकाल दिया गया था। इस घटना से परेशान होकर पीड़ित महिला डोली ने आज एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंच कर आत्मदाह करने की कोशिश की जिसे पुलिस की सजगता से बचा लिया गया।

इस घटना को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव (SSP Abhishek Yadav) ने बताया कि जनसुनवाई के समय एक नोडल अधिकारी भी उपस्थित थे, मैं दफ्तर में नहीं था, उनका कहना है कि इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं सीओ संदीप मीणा (CO Sandeep Meena) ने बताया कि डोली नाम की एक महिला को उसके सास-ससुर द्वारा परेशान किया जा रहा था जिससे तंग आकर उसने आत्मदाह का प्रयास किया। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में थानाध्यक्ष को जरूरी कार्रवाई के लिए निर्देश दिया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें