Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊः प्यार में बदली फेसबुक दोस्ती, छात्रा को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊः राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक फेसबुक फ्रेंड ने पहले लड़की से प्यार का इजहार किया, और उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली। वहीं पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है।

- Advertisement -

बता दें कि पूरा मामला लखनऊ के अलीगंज का है। जहां फेसबुक के जरिए 10वीं कक्षा की छात्रा को अरबाज नाम के युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जिसके बाद छात्रा ने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली, और फिर दोनों में दोस्ती हो गई। जिसके चलते दोनों के बीच फेसबुक मैसेंजर पर बात करने का दौर शुरू हुआ। धीरे-धीरे बात जब अधिक होने लगी, तब दोनों की बात फिर मोबाइल फोन पर होने लगी और फिर यहीं से शुरू हुआ अरबाज का खेल।

आपको बता दें कि आरोपी ने पहले युवती को अपने प्यार में फंसाकर उसे प्रपोज किया और फिर लड़की को मिलने के लिए अकेले बुलाया। लेकिन लड़की ने मिलने से मना कर दिया। जिसके बाद अरबाज धमकी देने लगा और कहा कि यदि वह उससे मिलने नहीं आएगी, तो उसके परिजनों को वह जान से मार देगा, जिसके बाद लड़की डर गई और फिर वह अरबाज से मिलने के लिए उसके बताए हुए स्थान पर मिलने पहुंची।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें