Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार, पत्नी ने दी जानकारी

नई दिल्लीः कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर सभी लोग प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव पिछले 9 दिनों से एम्स में भर्ती हैं। बता दें कि गुरुवार की रात राजू श्रीवास्तव को न्यूरो कार्डियोलॉजी साइंस के आईसीयू में भर्ती किया गया है। वहीं रिपोर्ट्स थीं कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड है। वह रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। अब राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कॉमेडियन का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट दिया है।

- Advertisement -

पत्नी ने दी जानकारी
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव की तरफ से राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सिन्हा ने दावा किया है कि राजू की सेहत में कल की तुलना में आज अच्छा सुधार हो रहा है। वहीं सभी से प्रार्थना है कि भगवान से प्रार्थना करें वह ठीक हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में भर्ती राजू श्रीवास्तव के लिए उनके परिवार की तरफ से एक राहत भरी सूचना राजू के समर्थकों और प्रशंसकों के लिए दी गई है।

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार

बता दें कि राजू की जहां कल हालत चिंताजनक हो गई थी। वहीं आज उनकी हालत में सुधार हुआ है। वहीं यह बात खुद राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने दिल्ली से फोन करके राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सिन्हा को दी है। जिसको लेकर अजीत सिन्हा का कहना है की शिखा भाभी ने मुझे बताया है कि डॉक्टरों ने आज फिर चेकअप करने के बाद जानकारी दी है। कल की तुलना में आज राजू की सेहत में अच्छा सुधार हुआ है। जिसको लेकर उनका कहना है अब हम सब लोगों को भगवान से प्रार्थना करनी है कि वह राजू को इसी तरह धीरे-धीरे सुधार करके ठीक कर दें।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें