Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आप का बीजेपी पर पलटवार, कहा- केंद्र सरकार ने हमारी और पूरे देश की जन्माष्टमी खराब कर दी

नई दिल्लीः सीबीआई रेड पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। वहीं उनके प्रेस कॉफ्रेंस के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि सीबीआई ने भले ही शराब नीति के तहत भ्रष्टाचार के मामले में मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया गया हो, लेकिन इस घोटाले के मुख्य साजिशकर्मा सीएम अरविंद केजरीवाल हैं।

- Advertisement -

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हैं कि वह 24 घंटे में मीडिया के सामने आएं और इस मामले में जवाब दें। वहीं उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने पैसा बनाया और फिर शांत हो गए। मनीष अब अपना नाम बदलेंगे। वहीं अब उनका नाम मनीष की जगह अब मनी श (MONEY SHH ) होगा। बता दें कि प्रेस कॉफ्रेंस में केंद्रीय मंत्री के साथ सांसद मनोज तिवारी और आदेश गुप्ता भी मौजूद रहे।

जानकारी के मुताबिक AAP ने बीजेपी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का तुरंत जवाब दे दिया। जिसको लेकर AAP सांसद ने संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया का नाम बदलने की हैसियत किसी में नहीं है। वहीं, AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि चेहरा तो अनुराग ठाकुर का उड़ा हुआ है। बता दें कि केंद्र सरकार ने हमारी और पूरे देश की जन्माष्टमी खराब कर दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें