Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में अब शनिवार को खुलेंगे बाजार, पर रविवार को रहेगी बंदी

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के वासियों को साप्ताहिक बंदी (Lockdown) में अब एक दिन की रहत मिल गयी है। प्रदेश सरकार ने शनिवार की बंदी हटा दी है। सुबह 6 बजे से रात्रि के 10 बजे तक खुल सकेंगे बाजार। वहीँ रविवार को पहले की तरह ही लगा रहेगा लॉकडाउन। इस संबंध में गृह विभाग को विस्तृत गाइडलाइन जारी करने का निर्देश दिया है।

कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से हो पालन : सीएम

बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “यूपी में कोविड की स्थिति अब नियंत्रित है, इसको देखते हुए दो दिन की साप्ताहिक बंदी में आंशिक छूट देने पर विचार किया जा सकता है, पर कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती के साथ पालन अत्यधिक जरूरी है।

फोटो : इंटरनेट

टीम – 9  को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी ने टीम-9 की बैठक में अधिकारियों को साप्ताहिक बंदी की नई व्यवस्था के संबंध में उचित दिशा निर्देश प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। सार्वजनिक स्थानों पर अनावश्यक भीड़ ना हो और पुलिस पेट्रोलिंग जारी रहे।

कोरोना संक्रमण ने लगाई थी रोक

फोटो : इंटरनेट

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने उत्तर प्रदेश में भी विभिन्न गतिविधियों पर रोक लगा दी थी। बाजारों और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी लगा दी गई थी। अब जब कोरोना वायरस संक्रमण का प्रभाव कम हुआ तो प्रदेश सरकार ने बाजार, मॉल, मल्टीप्लेक्स, ऑफिस खोलने के साथ साप्ताहिक लॉकडाउन को भी हटाने का मन बनाया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें