Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मिठाइयाँ और घेवर भी रंगे आज़ादी के रंगों में, बने आकर्षण का केंद्र

लखनऊ

- Advertisement -

पूरा देश कल रविवार 15 अगस्त को आजादी का जश्न मनाएगा। 75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) को धूमधाम से मनाने की तैयारियां भी हो चुकी हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मिठाइयों को इस बार देश की शान तिरंगे के तीन रंगो से सजा दिया गया है। तिरंगे के रंगों में रंगी मिठाइयाँ और घेवर बहुत ही खूबूसरत और स्वादिष्ट लग रहे हैं। घेवर को इस बार जश्न-ए-आजादी का रंग दिया गया है। लखनऊ के सदर बाजार स्तिथ ‘छप्पन भोग’ (Chappan Bhog) नाम की एक दुकान पर घेवर और मिठाइयाँ आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। छप्पन भोग से मार्केटिंग और पीआर हेड क्षितिज गुप्ता बताते हैं, ‘हमने कई मिठाइयों में बदलाव किया है, विशेष तौर पर घेवर में। इस बार हमने मिठाइयों को अलग ट्विस्ट दिया है और उन्हें आज़ादी के रंग में रंग दिया है।’

फोटो : इंटरनेट

लोगों को भी यहाँ का नया अंदाज़ बहुत पसंद आ रहा है।  दूर – दूर से लोग यहाँ आकर इन स्वादिष्ट मिठाइयों और घेवर का आनंद ले रहे हैं।

फोटो : इंटरनेट

पुरे लखनऊ में ही आज़ादी के जश्न का अलग ही माहौल है।  शहर की प्रमुख सरकारी इमारतों को तिरंगे की लाइट्स से रोशन किया गया है। तिरंगे की रौशनी से नहाता हुआ पूरा शहर बहुत ही मनमोहक और खूबसूरत लग रहा है।

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां तेज़, लखनऊ पुलिस सुरक्षा को लेकर अलर्ट

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें