Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मथुरा में एक करोड़ पांच लाख की लूट, बदमाश फरार

मथुरा

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी से लूटपाट की। शहर कोतवाली के चौकी बाघ बहादुर स्टेट बैंक के समीप व्यापारी से 1 करोड़ 5लाख रुपए की हुई लूट। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

फोटो : इंटरनेट

आज सोमवार की सुबह 10:30 बजे गैस गोदाम बुलियन व्यापारी अंकित बंसल पुत्र अजय बंसल सोमवार की सुबह 10:30 बजे अपने घर से स्कूटी से सवार होकर एक करोड़ 5 लाख रुपये बैग में रख स्टेट बैंक में जमा करने आ रहे थे, तभी घात लगाए बैठे दो मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशो ने अंकित बंसल को घेर लिया ओर हथियारों के बल पर जबरदस्ती रुपयों से भरा बैग लूट कर बदमाश मौके से फरार हो गए। व्यापारी ने बदमाशों का दौड़ कर पीछा भी किया परंतु बदमाश लूट कर भागने में सफल रहे। लूट की सूचना व्यापारी ने तुरंत चौकी बाग बहादुर में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस बल के साथ कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा, एसपी सिटी एमपी सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच में जुट गए। वही पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुट गई।

एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि अंकित बंसल अपने रिश्तेदार का 1 करोड़ 5 लाख रुपए का कैश लेकर एसबीआई बैंक में जमा कराने के लिए जा आ रहा था। दो बाइक सवार चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर बाघ बहादुर चौकी के पास बदमाशों ने व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। टीमों का गठन कर घटना के खुलासे का प्रयास किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें