Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिर दिखी योगी आदित्यनाथ की दरियादिली, इस मासूम को दी नई ज़िन्दगी

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर ही अपने काम और दरियादिली की वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। फिर एक बार सीएम योगी अपनी दरियादिली दिखाते हुए इलाज में मदद के लिए सामने आए हैं। पिछले दो साल से किडनी के इलाज के लिए परेशान लखनऊ के अथर्व पांडे को सीएम से बड़ी आर्थिक मदद मिली है। अथर्व के परिवारवालों ने खुशी जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार प्रकट किया है।

- Advertisement -

सीएम ने 8 लाख रुपये की मदद की

अथर्व पांडे लखनऊ के बक्शी का तालाब के रहने वाले हैं और उनका पिछले दो साल से मेदांता अस्पताल में डायलिसिस हो रहा है। जिसके बाद से अथर्व के परिजन किडनी के ट्रांसप्लांट के लिए परेशान थे। परिजनों की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने की वजह से अथर्व पांडे ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था। जिसके बाद उन्होंने सीएम योगी से आर्थिक मदद मांगी थी।

सोशल मीडिया पर अथर्व की अपील का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने ट्रांसप्लांट के लिए तत्काल 8 लाख रुपए की सहायता की है। किडनी ट्रांसप्लांट होने से उसको फिर से नया जीवन मिलने की आस जगी है। परिवार के सभी सदस्य बहुत खुश हैं।

अथर्व की मां देंगी अपनी एक किडनी

अथर्व के पिता ने बताया कि अर्थव की मां उसे किडनी डोनेट करेंगी। जिसके बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में ट्रांसप्लांट होगा। अथर्व के पिता ने बताया कि इलाज में कुल 15 लाख का खर्च आएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें