Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कल्याण सिंह के नाम पर होगा अयोध्या जन्मभूमि मार्ग, डिप्टी सीएम मौर्य ने की घोषणा

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह (Kalyan Singh) को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने घोषणा की है कि योगी सरकार ने प्रदेश के पांच जिलों की एक-एक सड़क को कल्याण सिंह के नाम पर करने का फैसला किया है। डिप्टी सीएम ने ट्विटर के जरिए यह सूचना साझा की।

फोटो : इंटरनेट

लखनऊ (Lucknow), अयोध्या (Ayodhya), प्रयागराज (Prayagraj), बुलंदशहर (Bulandshahr) और अलीगढ़ (Aligarh) में एक-एक सड़क कल्याण सिंह मार्ग के नाम पर होगी।

राम मंदिर आंदोलन में कल्याण सिंह के योगदान को देखते हुए अयोध्या में रामजन्मभूमि परिसर जाने वाली सड़क का नाम कल्याण सिंह मार्ग होगा। मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा- राम भक्त स्वर्गीय #kalyansinghji बाबू जी के नाम लोक निर्माण विभाग अयोध्या अलीगढ़,एटा,बुलंदशहर प्रयागराज में एक एक मार्ग के नाम होगा। बाबू जी ने राम मंदिर के लिए सत्ता छोड़ दी परंतु कारसेवकों पर गोली नहीं चलाई !! अधिकारियों को जल्द प्रस्ताव प्रस्तुत करने के निर्देश !!

कल्याण सिंह का आज बुलंदशहर जिले के नरौरा स्थित गंगा घाट  पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम संस्कार में एक लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की संभावनाएं जताई जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें