Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गुंडाराज के बल पर सत्ता चाहते हैं अखिलेश : बीजेपी

लखनऊ

- Advertisement -

मुख़्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्ला अंसारी और उनका बेटा मन्नू अंसारी शनिवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। अखिलेश यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाई। इसी बीच बलिया जनपद के लोकप्रिय नेता एवं पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने भी बसपा पार्टी का साथ छोड़कर सपा के साथ चल दिए हैं। माफिया मुख़्तार अंसारी के भाई के सपा में जुड़ने के साथ ही सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने सपा के चाल-चरित्र पर प्रश्नचिन्ह लगा कर हमला बोल दिया है।

फोटो : इंटरनेट

खुद को पहले से मजबूत और आने वाले चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए समाजवादी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार को समाजवादी पार्टी में शामिल करके अखिलेश यादव ने यह बता दिया कि वह साफ-सुथरी राजनीति नहीं चाहते हैं। वह सिर्फ गुंडे और मवालियों के दम पर ही यूपी में सत्ता चाहते हैं।

फोटो : मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आगे कहा कि मुख्तार अंसारी के परिवार को नहीं बल्कि माफिया अतीक अहमद के परिवार को भी सपा में शामिल करने की बातें हो रही हैं। यह अखिलेश यादव का सैद्धांतिक अधिकार है। लेकिन अखिलेश के इस फैसले से यह साफ हो गया है कि वो प्रदेश में गुंडाराज के बल पर सत्ता चाहते हैं।

सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता उनके असली चाल-चरित्र को जान चुकी है। जनता ऐसे लोगों को चुनाव आने पर सबक जरूर सिखाएगी। सपा की जमीन खिसक चुकी है। उसे बचाने के लिए ही वह माफियाओं और आपराधियों को पार्टी में शामिल कर रहें हैं। लेकिन जनता योगी सरकार के कामकाज को देख चुकी है और देख भी रही है। जनता प्रदेश के विकास और बीजेपी के साथ है।

फोटो : इंटरनेट

सिबगतुल्ला अंसारी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से 2007 में सपा से विधायक रह चुके हैं। साल 2012 में भी कौमी एकता दल से विधायक रहे हैं। साल 2017 में इन्होंने बसपा का दामन थामा और चुनावी मैदान में उतरे, लेकिन जीत नहीं सके।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें