Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ के एक दिवसीय दौरे पर, राजधानी को देंगे 1718 करोड़ के तोहफे

लखनऊ

- Advertisement -

भारत सरकार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ में रहेंगे। राजनाथ सिंह लखनऊ को 1718 करोड़ की लागत के तोहफे देने के साथ पूर्व मुख्यमंत्री स्व कल्याण सिंह की श्रद्धांजलि सभा में भी हिस्सा लेंगे।

फोटो : इंटरनेट

आज से शुरू होगा चरक फ्लाईओवर

लखनऊ के सांसद और केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक दिन के दौरे पर मंगलवार को सेना के विमान से अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। चौक में 12:30 बजे राजनाथ सिंह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के विकास के लिए 1718 करोड़ रुपये की 175 योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। चरक फ्लाईओवर को भी आम जनमानस के लिए शुरू किया जाएगा। इसके साथ लखनऊ विकास प्राधिकरण, नगर निगम, स्वास्थ्य की योजनाओं का लोकार्पण भी किया जाएगा।

फोटो : इंटरनेट

करोड़ों की परियोजनाओं का होगा लोकार्पण

ज्योतिबा फूले मल्टीलेव पार्किंग स्थल पर होने वाले इस आयोजन में राजनाथ सिंह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनथ के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा के साथ वित्त-संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक तथा नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद रहेंगे। इस बीच चौक में बने  ढाई किलोमटर लम्बे फ्लाईओवर को भी शुरू कर दिया जाएगा। करीब 142 करोड़ की लागत से बने से इस फ्लाईओवर के बनने से पुराने लखनऊ के लाखों लोगों को राहत की सौगात मिलेगी। साथ ही, नगर निगम, अमृत योजना, स्मार्ट सिटी योजना की 352 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण होगा। तीन सीएचसी, बच्चों का अस्पताल सहित बीस करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें