Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ऋतिक और कटरीना के जोमैटो विज्ञापन पर मचा बवाल, कंपनी ने दी सफाई, जानें क्या है पूरा मामला

लखनऊ

- Advertisement -

फूड डिलीवरी मोबाइल एप्लीकेशन जोमैटो (Zomato) का एक विज्ञापन आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को फिल्माया गया है। अब जोमैटो ने अपने नए विज्ञापन को लेकर हुए विवाद में अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस विज्ञापन में ऋतिक और कैटरीना की जितनी तारीफ हो रही है, उतनी ही आलोचना भी झेलनी पड़ रही है।

फोटो : इंटरनेट

विज्ञापन को लेकर लोगों का कहना है कि जिस वक़्त में डिलिवरी बॉय बहुत ही कम पैसों में काम कर रहे हैं, उस दौर में जोमैटे अपनी छवि चमकाने के लिए महंगे फ़िल्मी स्टार्स पर पैसा बर्बाद कर रहा है।

कंपनी ने पेश की अपनी सफाई

फोटो : इंटरनेट

इस विवाद को लेकर अब जोमैटो ने एक बयान साझा किया है, कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं और वो अपनी साइड पेश करना चाहेंगे। जोमैटो ने कहा, कि हमारे डिलिवरी एग्जिक्यूटिव के पास एक ऑर्डर से दूसरे ऑर्डर के बीच एक मिनट का भी समय नहीं होता है और वो तेज़ बारिश और तपती धूप के बीच काम करते हैं। हर ग्राहक हमारे लिए एक स्टार व सितारा है, और ऋतिक या कैटरीना से बिल्कुल भी कम नहीं हैं। इन विज्ञापनों का उद्देश्य डिलीवरी पार्टनर के पेशे की गरिमा के स्तर को बढ़ाना था।

फोटो : इंटरनेट

जोमैटो ने आगे कहा, ‘हम समझते हैं कि आप हमसे ज्यादा और बेहतर की उम्मीद करते हैं। हमने यह  विज्ञापन एक अच्छी नीयत से बनाया था, लेकिन लगता है कुछ लोगों ने इसे गलत तरीके से समझा। बैरहाल, हम अपने डिलिवरी पार्टनर्स के साथ सभी मुद्दों को सुलझाने के लिए बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : शहद और किशमिश के गुणकारी तथ्य जान चौंक जाएंगे आप, क्यों हैं लाभदायक? जानें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें