Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नहीं रहा टीवी जगत का मशहूर सितारा, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

लखनऊ

- Advertisement -

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। सिद्धार्थ मात्र 40 वर्ष के ही थे। इस वक्त उनका शव मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में है, जहाँ उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। शुरुआती जानकारी के अनुसार, कल रात वे दवाई लेकर सोए और सुबह नहीं उठे। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत के जाने माने एक्टर थे और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे।

फोटो : इंटरनेट

सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 में मुंबई में हुआ था। अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे। उन्होंने कलर्स टेलीविजन के शो ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में शिव का किरदार निभाया था और यहीं से उनको एक नई पहचान मिली।

फोटो : इंटरनेट

इसके बाद सिद्धार्थ कलर्स के एक शो ‘दिल से दिल तक’ (Dil Se Dil Tak) में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के साथ नजर आए। इस धारावाहिक में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। उन्होंने साल 2013 में डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhlaja) में भी हिस्सा लिया था। सिद्धार्थ ने फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ (Humpty Sharma Ki Dulhaniya) में भी काम किया था, और दर्शकों को खासे पसंद आए थे।

फोटो : इंटरनेट

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी भी बहुत मशहूर थी। दोनों की मुलाक़ात बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हुई थी। इसके बाद दोनों के रिलेशन में होने की भी बहुत चर्चा हुई थी, परन्तु इन्होने कभी इसको पब्लिक में क़ुबूल नहीं किया था। सिद्धार्थ के निधन की खबर से शहनाज टूट गई हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें