Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन, साधा कांग्रेस पर निशाना

लखनऊ

- Advertisement -

दो दिन के दौरे पर अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani)। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) के जगदीशपुर सीएचसी में विभिन्न योजनाओं और ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) के लोकार्पण के मौके पर स्मृति ईरानी ने मंच से कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ‘कोविड की वैश्विक महामारी ने जब अमेठी के दरवाजे पर दस्तक दी, तो यहां के वरिष्ठ नागरिक हैं, वो जानते हैं कि अमेठी में ढंग का जिला का अस्पताल भी नहीं था।’

फोटो : इंटरनेट

एक महीने में पूरी हुई व्यवस्था

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि अमेठी के प्रशासन ने यह संकल्प लिया कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार के साथ समन्वय कर जो 70 साल में अमेठी में नही हो पाया वो व्यवस्था हम करके दिखाएंगे। मात्र एक महीने की अवधि में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए 650 बेड की व्यवस्था पूरे अमेठी में हमारे जिला प्रशासन ने करवाई।

जिला प्रशासन ने किया बहुत ही शानदार काम

आज अगर किसी का अभिनंदन करना है, तो मेरा यहां के नागरिकों से निवेदन है कि यहां पर डीएम-सीएमओ और एसपी उपस्थित हैं, अमेठी के एक-एक कोरोना वारियर, एक-एक डॉक्टर और एक-एक अस्पताल में काम करने वाला व्यक्ति का अभिनंदन करें। जिसने इस महामारी में अमेठी का बचाव किया। जब कोविड की महामारी आई तो ये सत्य है़, अमेठी में एक भी ऑक्सीजन प्लांट नही था। प्लांट नहीं होने पर भी जिला प्रशासन ने जिले को ऑक्सीजन की कमी नही होने दी।

फोटो : इंटरनेट

हम एहसान फ़रामोश नहीं

जगदीशपुर में ऑक्सीजन प्लांट समर्पित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि विश्व भर में जो कंपनी विमान बनाती है। जिस जहाज में उड़कर जाते हैं, वो जहाज बनाने वाली कंपनी आसमान से उतर कर जगदीशपुर आई और उन्होंने प्लांट के लिए 80 लाख रुपए दान किए हैं। विमान कंपनी की महिला अफसर को कोने में खड़ी देख कर स्मृति ने कहा मैडम आप मंच पर आ जाओ। हम दिखाए अमेठी की मेजबानी कैसे होती हैं। हम एहसान फ़रामोश नहीं हैं।

इसके बाद स्मृति ईरानी ने गौरीगंज के पूर्व विधायक तेज भान सिंह के घर गई, जहां उनके भाई की पत्नी का एक महीने पहले स्वर्गवास हो गया था। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता राजीव शुक्ला के यहां जाके शोक व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने महाराजगंज के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई दौरा, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें