Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को लिया आड़े हाथ, कहा- योगी सरकार के पास रंग बदलने के अलावा कोई काम नहीं !

भदोही : 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उठा पटक लगातार जारी है। सभी सरकारें चुनाव की तैयारियों और एक दूसरे की खामियों को उछालने में लगी हुई हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कस्ते हुए बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने सीएम योगी को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि योगी सरकार के पास रंग बदलने और नाम बदलने के अलावा कोई काम नहीं है।

- Advertisement -

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। रविवार को भदोही जिले में शिक्षक दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए अखिलेश ने सीएम योगी को आड़े हाथ लिया। अखिलेश ने इस दौरान जनता को सपा सरकार में किये गए विकास कार्यों को गिनाया। अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी ने हमारे कराए विकास कार्यों का उद्घाटन के बाद भी उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार पहली ऐसी सरकार है जिसके पास सिर्फ रंग बदलने, नाम बदलने और दूसरे के काम को अपना काम बताने के अलावा कोई काम ही नहीं है।

चुनावी प्रचार का आगाज

बता दें कि भदोही में शिक्षक सम्मेलन के बहाने अखिलेश यादव ने चुनावी प्रचार का आगाज भी कर दिया है। अखिलेश यादव ने इस सभा के माध्यम से साफ कर दिया है कि पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव पिछली सपा सरकार में जो विकास कार्य हुए हैं उनके मुद्दों पर लड़ेगी।

उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम समाजवादियों ने गरीब बच्चों के भविष्य को देखते हुए लैपटॉप बांटा था। अभी सुनने में आया है कि यह सरकार स्मार्टफोन देने जा रही है। नौजवानों के पास स्मार्टफोन तो पहुंच ही गए हैं, लेकिन मुख्यमंत्री जी ने लैपटॉप इसलिए नहीं दिया क्योंकि उनको लैपटॉप चलाना खुद नहीं आता है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया है और गरीबों को धोखा दिया है। किसान, व्यापारी, अधिवक्ता, छात्र, नौजवान सभी अब यूपी में बदलाव चाहते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें