Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हिंदू-मुस्लिम सौहार्द के लिए लगाए गए नारे सराहनीय, मायावती ने किया किसान महापंचायत का समर्थन

लखनऊ

- Advertisement -

बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत पर कहा कि महापंचायत में सांप्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव के नारों से भाजपा की नफरत से बोई हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकने लगी है, लेकिन इसने 2013 में सपा व कांग्रेस सरकार में हुए दंगों की याद भी दिला दी है।

फोटो : इंटरनेट

मायावती ने ट्वीट साझा कर कहा कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में कल हुई किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए किए गए प्रयास अति सराहनीय हैं। इससे निश्चय ही सन 2013 में सपा सरकार में हुए भीषण दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी किन्तु यह बहुतों को असहज भी करेगी।

फोटो : ट्विटर

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि किसान देश की शान हैं और हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा के लिए मंच से साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए नारों से भाजपा की नफरत से बोई हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई दिखने लगी है तथा मुजफ्फरनगर ने कांग्रेस व सपा के दंगा-युक्त शासन की भी याद लोगों के मन में ताजा कर दी है।

फोटो : ट्विटर

कल हुए किसान महापंचायत में भारी भीड़ उमड़ी थी। पंचायत में किसान नेताओं ने भाजपा की प्रदेश व केंद्र की सरकारों पर निशाना साधा था व सरकार विरोधी नारे भी लगाए थे।

यह भी पढ़ें : ‘भाजपा की नीति व नीयत किसान विरोधी’, अखिलेश यादव का बड़ा बयान

नोएडा के डीएम सुहास ने टोक्यो पैरालंपिक्स में जीता सिल्वर मेडल, सीएम योगी ने दी बधाई

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें