Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी AIMIM में हुईं शामिल, ओवैसी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) 2022 की तैयारी में राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आज अयोध्या दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। ओवैसी के साथ बाहुबली अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen), उनके बेटे और बहन ने एआईएमआईएम की सदस्यता ग्रहण की।

फोटो : इंटरनेट

इस मौके पर ओवैसी ने कहा कि अतीक अहमद समेत आज उनका पूरा परिवार उनकी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है। वह जहां से टिकट चाहेंगे वह उनकी पार्टी उन्हें प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारेगी।

सिर्फ मुस्लिम ही अपराधी और माफिया हैं

अतीक अहमद की पत्नी को शामिल कराने के बाद ओवैसी ने कहा कि प्रदेश सरकार मुसलमानों पर अत्याचार कर रही है। सभी हिन्दू उनके लिए सब ठीक हैं, सिर्फ मुस्लिम ही अपराधी और माफिया होते हैं। उन्होंने सपा-बसपा पर भी हमला बोलते हुए कहा कि इन सभी दलों ने मुस्लिमों को वोट बैंक समझ कर पीछे खड़ा रखा। उनके विकास के लिए कोई काम नहीं किया गया।

फोटो : इंटरनेट

100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM

ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, हमारी कोशिश है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) को हराया जाए। इसके लिए हमारी पार्टी AIMIM राज्य के दलित और पिछड़े वर्ग को प्राथमिकता के साथ टिकट देगी। पिछले 2 सालों में 40 से 50 जिलों में संगठन मजबूत हुआ है। बीते 5 साल पहले हम यूपी में कमजोर थे, लेकिन अब हमारा संगठन प्रदेश के भीतर काफी मजबूत है।

भाजपा के नेताओं पर सबसे ज्यादा केस

फोटो : इंटरनेट

ओवैसी ने अतीक अहमद पर दर्ज मुकदमों पर कहा कि अतीक को लोग कहते हैं कि उन पर कई आरोप हैं, लेकिन बीजेपी के 116 एमपी पर मुकदमे हैं। बीजेपी के विधायकों पर मुकदमे हैं। भाजपा के नेताओं पर सबसे ज्यादा केस हैं। मुख्यमंत्री योगी ने खुद अपना केस वापस लिया। उन्होंने कहा कि अब ऐसा लगता है कि जो कुलदीप, प्रज्ञा, अजय होगा वो अपराधी नहीं होगा लेकिन जिसका नाम अतीक होगा वो ही अपराधी होगा।

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश बघेल के पिता गिरफ्तार, ब्राह्मणों के खिलाफ दिया था विवादित बयान

प्रधानमंत्री मोदी का लखनऊ दौरा, 26 सितम्बर को होगा आगमन

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें