Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उत्तर प्रदेश आएंगी प्रियंका गांधी, चुनावी तैयारियों का लेंगी जायजा

लखनऊ

- Advertisement -

आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) को लेकर सियासी बिसात पर उतारने के लिए कांग्रेस ने लगभग 40 प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए हैं। इनमें पूर्व विधायक, सांसद, मौजूदा विधायक या चुनावों में नंबर दो पर आने वाले प्रत्याशी शामिल हैं। कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) 10-11 सितंबर को प्रदेश के दौरे पर आ सकती हैं।

फोटो : इंटरनेट

कांग्रेस इन 40 प्रत्याशियों की सूची जल्द ही जारी कर सकती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी ने कुछ प्रत्याशियों से एक-एक कर फोन पर सीधे बात की और इन सभी को चुनाव लड़ने के लिए तैयारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वे अपनी तैयारियां तेज करें, मजबूती से लड़ें और जीत कर आएं। पार्टी के निर्देशों के अनुसार काम करें और साफ कहा कि आप पर नजर रखी जाएगी। वहीं कुछ प्रत्याशियों को राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने फोन करके तैयारियां करने के निर्देश दिए हैं।

फोटो : इंटरनेट

प्रियंका गांधी के दौरे को अंतिम रूप दिया जा रहा है। लखनऊ दौरे के दौरान वह विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही तैयारियों का जायजा लेंगी। साथ ही संगठन के विभिन्न नेताओं से मुलाक़ात भी करेंगी। अपने दौरे के दौरान प्रियंका गांधी संगठन की समीक्षा भी करेंगी। इस दौरे में वह पार्टी की राज्य चुनाव समिति और सलाहकार समिति के अलावा अन्य समितियों के साथ भी बैठकें करेंगी।

यह भी पढ़ें : बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी AIMIM में हुईं शामिल, ओवैसी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी का लखनऊ दौरा, 26 सितम्बर को होगा आगमन

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें