Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दहला लखनऊ : बीच सड़क में युवक को गोलियों से किया छलनी, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ

- Advertisement -

राजधानी के सआदतगंज इलाके में कैंपवेल रोड पर कल रात हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की एक युवक ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वहीं अनवर के दो साथियों ने भी हथियार निकालकर फायरिंग की, और हमलावर को दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रथम जाँच में पता चला कि हमलावर ने छेड़छाड़ के विवाद को लेकर अनवर की साँसे छीनी।

फोटो : मृतक अनवर

सआदतगंज इलाके के चौपटिया के तंबाकू मंडी निवासी अनवर उम्र 35 वर्ष एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ सआदतगंज, चौक, ठाकुरगंज सहित  कई थानों में करीब 35 केस दर्ज हैं। शनिवार रात्रि करीब आठ बजे वह कैंपवेल रोड पर बाजपेयी पूड़ी वाले की शॉप पर अपने कुछ गुर्गों के साथ खड़ा था।

उसी वक्त गुल्लू शाह तकिया मोहल्ले का निवासी शारिक आया और कहासुनी होने पर शारिक ने बंदूक निकालकर अनवर को गोली मार दी। अनवर की मौके पर ही मृत्यु हो गई, और शारिक फायरिंग करते हुए वहां से भागा।

हिस्ट्रीशीटर के गुर्गों ने भी अपने हथियार निकालकर उसका पीछा किया और उसे दबोच लिया। जानकारी मिलते ही सआदतगंज थाने से इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया।एसीपी चौक आईपी सिंह व एडीसीपी (पश्चिम) चिरंजीव नाथ सिन्हा, भी घटनास्थल पर पहुंचे। अनवर को ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

प्रथम जांच के बाद पुलिस ने जानकारी दी कि छेड़छाड़ के मामले में बातचीत के दौरान कहासुनी होने पर आरोपी ने अनवर को गोलियों से भून कर छलनी कर दिया। आरोपी के पास से एक तमंचा भी मिला है।

यह भी पढ़ें : मुंबई में युवती के साथ ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, इलाज के दौरान हुई मौत

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें