Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

माँ के गढ़ पहुंची प्रियंका गांधी, मंदिर पहुंच किया पूजन व लिया जीत का आशीर्वाद

लखनऊ

- Advertisement -

कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra), दो दिन के दौरे पर रायबरेली (Raebareli) पहुँच चुकी हैं। कई बड़े कार्यक्रमों व सम्मेलनों में गाँधी यहाँ शिरकत करेंगी साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और अधिकारियों संग बैठक करेंगी। लखनऊ से रायबरेली जाते वक्त चुरवा हनुमान मंदिर में गांधी ने पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया।

फोटो : इंटरनेट

चुनावों से पहले धार्मिक होना आजकल बड़ी आम ही बात है, रायबरेली आने वाले सभी बड़े नेता चुरवा हनुमान मंदिर में जबतक अपनी हाजरी ना लगा दें, तबतक उनका कारवां आगे नहीं बढ़ता है। देवगृह के विशेष महंत अनूप अवस्थी ने उन्हें पूजन करवाया। महंत ने गाँधी से कहा कि अगर वे अपनी पार्टी को मजबूत करना और आने वाले विधानसभा चुनावों में जीतना चाहती हैं, तो उन्हें रायबरेली में रहना पड़ेगा। गांधी ने महंत को वचन दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा यहाँ आने का प्रयास करेंगी। गांधी ने इसके बाद प्रसाद भी ग्रहण किया और महंत को दक्षिणा भी दी।

रायबरेली में वे जिला कांग्रेस कमेटी के दफ्तर जाएंगी और वहां ब्लॉक अध्यक्ष,न्याय पंचायत अध्यक्ष व नगर कांग्रेस अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगी। इसके बाद गाँधी पार्टी के पूर्व विधायकों, वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगी। प्रियंका गाँधी का यह दौरा दो दिन का है।

यह भी पढ़ें : दहला लखनऊ : बीच सड़क में युवक को गोलियों से किया छलनी, आरोपी गिरफ्तार

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें