Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Viral Video : सुपरमैन अंकल ने 12 बच्चों को बाइक पर बैठा कर कराई सैर, यूज़र्स बोले ‘चालान से नहीं पर यमराज से तो डरिए’

लखनऊ : सोशल मीडिया का चस्का लोगों को इस कदर लग चुका है कि लोग मशहूर होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। कई बार लोग कुछ ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिन्हें देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स करीबन दर्जनभर बच्चों को बाइक पर बैठा कर सैर करा रहा है। मानो बाइक नहीं कोई उड़नखटोला हो।

- Advertisement -

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर दर्जनभर बच्चों को बाइक पर बैठाकर मजे से बाइक चला रहा है। अगर आप इनकी गिनती करना शुरू करेंगे तो शायद लिस्ट दर्जनभर से ज़्यादा की ही होगी। सभी बच्चे भी उसकी बाइक पर सवार होकर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। साथ ही मस्ती में ‘बचपन का प्यार’ गाना भी गा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CTmr4DNFVOX/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। शख्स ने बच्चों को बाइक पर इस कदर बैठाया हुआ है कि जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने दो छोटे बच्चों को बाइक के अगले पहिए के मडगार्ड पर बिठा रखा है। पांच बच्चों को पेट्रोल की टंकी और हाथ पर बैठाया हुआ है। वहीं एक बच्चा उसके कंधे पर बैठा हुआ है। जबकि चार बच्चे पीछे और एक बच्ची उसके दाहिने हाथ को पकड़कर लटकी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों के मज़ेदार कमैंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,‘ इसको पकड़ो और खूब पिटाई करो। बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है।’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘ स्टंट के चक्कर में बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ मत करो।’ एक और यूजर ने मज़े लेते हुए लिखा, ‘ चालान से नहीं पर यमराज से तो डरिए।’

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूज़र ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,’ज़िम्मेदार कौन होगा अगर कुछ हुआ तो।’ इस वीडियो को अबतक 14 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें