Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्री राम के सिद्धांतों पर काम करती है आप, सिसोदिया ने निकाली अयोध्या में तिरंगा यात्रा

लखनऊ

- Advertisement -

श्री राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) की आज शुरुआत हो गई। यात्रा से पहले आज सुबह दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने कहा कि उन्होंने रामलला का आशीर्वाद प्राप्त कर लिया है व साधु-संतों का भी आशीष मिला है। उन्होंने बताया कि देश में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ही एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो कि राम जी के आदर्शों पर चलकर सरकार चलाते हैं। बाकी सिर्फ बातें बनाते हैं। राम की बात व रामराज्य की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) सिर्फ लोगों को झूठे सपने दिखती है और अंत में क्या करती है सभी जानते हैं। वहीँ देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में केजरीवाल सरकार श्री राम के आदर्शों के अनुसार कार्य करती है व उनके दिए गए सिद्धांतों पर चलती है।

फोटो : इंटरनेट

सिसोदिया ने कहा कि प्रदेश की जनता वर्तमान की योगी सरकार से त्रस्त हो चुकी है। वह ठगा हुआ अनुभूत कर रही है। योगी सरकार ने अपने एक भी वादे पूरे नहीं किए। अब प्रदेश में ऐसी सरकार बननी चाहिए जो अच्छी पढ़ाई-लिखाई, स्वास्थ्य, रोजगार व महिला की सुरक्षा पर ध्यान दे। प्रदेश सरकार गुंडों की सरकार है। यहाँ आए दिन बड़े-बड़े अपराधों के मामले सामने आना आम सी बात है। सरकार गुंडाराज को बढ़ावा देती है और उनके साथ खड़ी होती है।

अयोध्या एक बार फिर से चुनावी दंगल का गढ़ बन चुका है। आज यहाँ आम आदमी पार्टी ने अपनी तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली, जिसका नेतृत्व खुद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने किया। उनके साथ तिरंगा यात्रा में प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) एवं प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह (Sabhajeet Singh) भी मौजूद रहे। प्रदेश भर से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस यात्रा में हिस्सा लिया। यात्रा नगर के गुलाब बाड़ी से शुरू हुई थी।

फोटो : इंटरनेट

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने जानकारी दी कि मनीष सिसोदिया ने जानकीघाट (Jankighat) पहुँच कर वहाँ के साधु-संतों से भेंट की व शुभाशीष भी लिया। डिप्टी सीएम ने श्री रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन भी किए।

यह भी पढ़ें : रामलला की शरण में पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, अयोध्या में होगी तिरंगा यात्रा

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें