Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मैगी लवर्स पर हुआ इमोशनल अत्याचार, वायरल हुआ मैगी मिल्कशेक, जानिए पूरा मामला

लखनऊ

- Advertisement -

मैगी (Maggi) लवर्स के लिए ये खबर खुशी की भी हो सकती है या फिर उन्हें नाराज भी कर सकती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर मैगी मिल्कशेक (Maggi Milkshake) नामक एक नई डिश (Dish) ट्रेंड कर रही है। सोशल मीडिया पर इसकी फोटो वायरल हो चुकी है। फोटो में एक गिलास में मिल्कशेक भरा हुआ है और उसके ऊपर मैगी रखी हुई है। सच्चे मैगी लवर्स इस नई अजब डिश से खासा नाराज हुए हैं और जमकर इसको ट्रोल भी कर रहे हैं।

फोटो : इंटरनेट

दो मिनट में तैयार होने वाली मैगी के साथ लोग आजकल कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं। बाहर अब आपको मैगी की एक-दो नहीं बल्कि अनगिनत वैरायटी मिल जाएंगी जैसे वेज मसाला मैगी, चीज़ मैगी, अंडा मैगी, पनीर मैगी और भी बहुत सारी। इसमें से कुछ तो स्वाद में लाजवाब होती हैं और कुछ तो मैगी का नाम ही डुबा देती हैं।

इस नई अजीब डिश को दूध से तैयार किया जाता है। मैगी को दूध में उबाल के बनाया जाता है और बाद में इसे मिल्कशेक के साथ सर्व किया जाता है। इसीलिए इस डिश का नामकरण मैगी मिल्कशेक हो गया।

फोटो : इंटरनेट

जैसे ही सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल हुई, लोगों के कमैंट्स की मानो बाढ़ सी आ गई। कुछ लोग तो इस अजीब डिश पर भड़क भी गए। लोगों ने ऐसी मैगी बनाने वालों को जमकर ट्रोल किया। लोगों ने अपने पोस्ट व स्टोरी के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की। कुछ लोगों ने इसे मैगी के साथ अत्याचार बताया तो किसी ने कभी ना खाने का प्रण ले लिया। मैगी लवर्स के लिए तो यह किसी बुरे सपने के समान है।

यह भी पढ़ें : “मैं चाहता हूं मेरा बेटा सेक्स करे और ड्रग्स ले” बादशाह खान ने दिया चौंकाने वाला बयान

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें