Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में क्या चाहिए – गुंडाराज या राम राज्य? सीएम योगी ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ  (Yogi Adityanath) अपने तेज़ तर्रार तेवरों के लिए खासे जाने जाते हैं, ऐसे ही कुछ अंदाज में उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधा है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम बिना स्पष्ट किए ही उन्होंने कहा कि जब देश पर कोई संकट पड़ता है, तो कुछ पार्टी के लोग इटली भाग निकलते हैं। हमारे आराध्यों, देवी-देवताओं पर टिप्पणी करना, राम-कृष्ण को ना मानना उनकी प्रवृत्ति का हिस्सा है, जो एक्सीडेंटल हिन्दू होगा तो यही होगा।’

फोटो : इंटरनेट

राजधानी के महानगर (Mahanagar) में बीजेपी (Bhartiya Janta Party) द्वारा आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि निर्दोष व असहाय लोगों की संपत्ति एवं सरकारी संपत्ति पर अवैध कब्जा करने वालों का एक ही उपचार है – बुलडोजर। कभी-कभी ज्यादा पंचायत न करके सीधे जवाब देने की जरूरत होती है।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रदेश के सीएम ने कहा कि पिछली सरकार प्रदेश के बाढ़ में डूबे लोगों की सुध तक नहीं लेते थे। बच्चे व बुड्ढे लोग गंभीर बीमारियों की चपेट में आते रहते थे और वहीं प्रदेश सरकार सैफई (Saifai) में महोत्सव मनाती थी। फ़िल्मी कलाकारों के डांस का मजा लेने में व्यस्त रहते थे। लोग अपने निजी स्वार्थ के चलते राष्ट्र व समाज हित कैसे भूल जाते हैं।

फोटो : इंटरनेट

पुरानी सरकारों पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि पहले प्रदेश की छवि अति ख़राब थी। पहले बाहर राज्य के लोग हमारे प्रदेश को गलत नजर से देखते थे। यहाँ सिर्फ दंगा-फसाद, गुंडई और भ्रष्टाचार है, ऐसा सोचते थे। पहले कोई भी पर्व यहाँ शांतिपूर्ण तरीके से नहीं मना सकते थे। परन्तु जब से यहाँ भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार आई है, तब से ही उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल गई है। पिछले साढे़ चार सालों में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सीएम ने सभी से सवाल किया कि आप उत्तर प्रदेश में माफियाओं की दंगा युक्त सरकार चाहते हैं या फिर राम राज्य की सरकार?

यह भी पढ़ें : फेक ब्लड रैकेट का मास्टरमाइंड लखनऊ में दबोचा गया, यूपी एसटीएफ को मिली सफलता

हमारी सरकार बनते ही प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री, डिप्टी सीएम सिसोदिया का बड़ा ऐलान

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें