Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएम योगी ने किए महंत नरेंद्र गिरी के आखरी दर्शन, आज होगा अंतिम संस्कार

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज सुबह प्रयागराज स्तिथ बाघंबरी मठ पहुंच कर अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) के अंतिम दर्शन किए व उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। दर्शन करने के बाद सीएम योगी ने कहा कि वे महंत गिरी की अचानक हुई मौत से बहुत दुखी हैं। वरिष्ठ अधिकारी मामले की सघन जांच व छानबीन कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। दोषी को बक्शा नहीं जाएगा।

फोटो : इंटरनेट

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पूरे संत समाज के लिए बहुत बड़े दुःख की बेला है। महंत गिरी ने महाकुम्भ में बहुत सहयोग दिया था। उनके इस योगदान को सभी हमेशा याद रखेंगे।

वहीं पुलिस का प्राथमिक जाँच के आधार पर मानना है कि महंत गिरी ने आत्महत्या की है। इसके साथ ही मिले सुसाइड नोट में उनके शिष्य का नाम आने पर  आनंद गिरी को शक के दायरे में रखते हुए व आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है व उनको हिरासत में भी ले लिया है। इसके अलावा नोट में प्रयागराज में लेटे हुए हनुमान जी के पुजारी और उनके बेटे को भी शक के दायरे में पुलिस ने रखा है।

फोटो : इंटरनेट

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री (Deputy CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) व रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) भी प्रयागराज पहुंच कर महंत नरेंद्र गिरी के आखरी दर्शन किए। आज उनके शव का पोस्टमार्टम होने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : महंत नरेन्द्र गिरी की मौत से दौड़ी शोक की लहर, राजनेताओं ने दी श्रद्धांजलि

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें