Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों की खुली गुंडई आई सामने ! दारोगा को पीटा, सांसद को पिटवाया, तोड़ी सांसद की गाड़ी

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों की खुली गुंडई सामने आई है। सांगीपुर ब्लॉक सभागार में शुक्रवार को आयोजित गरीब कल्याण मेला में भाजपाई और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। ये सभी कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के समर्थक हैं। इस दौरान प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की होते देखा गया। समर्थकों ने दारोगा को पीटा, सांसद की गाड़ी छतिग्रतस्त कर दी और इतना ही नहीं सांसद को भी पिटवाया।

- Advertisement -

शासन की ओर से शनिवार को सभी ब्लॉकों में गरीब कल्याण मेला का आयोजन किया गया था। जिले के सांगीपुर ब्लॉक सभागार में भी इसका आयोजन था। दोपहर करीब दो बजे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्रा (मोना) कार्यक्रम में पहुंचीं। इसके ठीक पांच मिनट बाद भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता भी बतौर अतिथि अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंच गए।

उनके पहुंचते ही वहां तनाव बढ़ गया। दोनों पक्ष के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। तनाव बढ़ते ही समर्थक आपस में भिड़ गए और गरीब कल्याण मेला को अखाडा बना दिया। उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। घटना के वीडियो में प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की होती दिख रही है। इससे वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को अलग किया। ब्लॉक के बाहर भी दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई।

प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने सांसद और उनके समर्थकों और गनरों को दौड़ाकर पीटा। इस दौरान दो गनर और खुद सांसद संगमलाल गुप्ता घायल हो गए। इसके बाद सांसद जान बचाकर कोतवाली भागे। बवाल होने पर कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। मंच खाली कराने गए दारोगा पर भड़के प्रमोद तिवारी ने उसकी पिटाई कर दी। वहीं इस पूरे मामले पर जब हमने SP प्रतापगढ़ से बात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि वो इस मामले पर बाद में जानकारी दे पाएंगे। वहीं रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कॉल नहीं उठाया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें