Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजधानी एक बार फिर शर्मशार, मानसिक रूप से कमजोर युवती को बंधक बना किया सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के राजधानी लखनऊ (Lucknow) की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं। एक बार फिर से राजधानी में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लखनऊ के कृष्णानगर (Krishna Nagar) क्षेत्र में एक मानसिक रूप से कमजोर महिला को बीजी कालोनी (BG Colony) में बंधक बनाकर दरिंदो ने सामूहिक बलात्कार किया। महिला के साथ दुष्कर्म व मार पिटाई करने के बाद उसके कपडे फाड़ सभी आरोपी फरार हो गए। मामला 23 सितम्बर की रात का है, जब महिला के घर वापस ना लौटने पर उसके परिवार वालों ने उसको ढूँढना शुरू किया और अगले ही दिन आलमबाग कोतवाली (Alambagh) से उनके पास जानकारी आती है कि उनकी बेटी मिल गई है। परन्तु जब बेटी की हालत देखी तो परिवार वाले सदमे में आ गए।

फोटो : इंटरनेट

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी आठों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस घिनौने कृत्य में शामिल अन्य चार आरोपियों व उनकी एक महिला साथी को पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि पकडे गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही और उसी आधार पर छापेमारी भी की जा रही है। जल्द ही बाकी के सभी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिए जाएगा।

पीड़ित महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि कृष्णानगर (Krishna Nagar) में एक जूस शॉप के पास से एक ऑटो ड्राइवर ने घर छोड़ने के बहाने ऑटो में बैठा लिया और उसके बाद उसे जबरन आलमबाग स्तिथ एक रेलवे कालोनी के घर में बंधक बना लिया। यहां उसके साथ आठों आरोपियों ने बलात्कार किया। उनके साथ एक महिला भी घर में मौजूद थी। आलमबाग थाना इंचार्ज अमरनाथ विश्वकर्मा (Police In-Charge Amarnath Vishwakarma) ने बताया कि बीजी कालोनी निवासी शिवनंदन (Shivnandan) व उसके साथी गिरिजेश कुमार (Girijesh Kumar), अशोक कुमार (Ashok Kumar) और सोने लाल (Sone Lal) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो : इंटरनेट

एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह ( ACP Alambagh Vikram Singh) ने बताया कि पीड़ित महिला के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है। जिसमें से चार लोगों को पकड़ा जा चुका और बाकी लोगों की तलाश सुचारु रूप से की जा रही है। मामले में शामिल महिला की भी तलाश की जा रही है। महिला ने ही पीड़िता को बेहला कर ऑटो में बिठा कर साथ ले गई थी। इसके लिए पुलिस की दो टीमें भी गठित की गईं हैं।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को देगी सौगात, बाटें जाएंगे स्मार्टफोन और इंफेंटोमीटर

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें