Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवती से धोखे से करनी चाही शादी, तो वकील ने ऐसे मज़ा चखाया !

आगरा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले से लव जिहाद (love jihad) का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक हिन्दू युवती के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम युवक को उनके वकील ने ही पुलिस के हवाले कर दिया। कलेक्ट्रेट परिसर का यह मामला बेहद दिलचस्प है।

- Advertisement -

एसएसपी ऑफिस (SSP Office) के बाहर बैठने वाले अधिवक्ता अमर सिंह वर्मा (Amar Singh Verma) के पास दोपहर के समय हरीश (Hareesh) नाम का एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ पहुंचा। उसने अधिवक्ता अमर सिंह से इच्छा जताई कि वो उसकी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करवा दें। जिसके बाद हरीश ने अपना और अपनी प्रेमिका का आधार कार्ड अमर सिंह को दिया। उन्होंने देखा कि आधार कार्ड पर युवक के पिता का नाम मोहम्मद दिलशाद लिखा हुआ है। ये देखकर अमर सिंह का माथा ठनका और फिर उन्होंने दोनों को अपने पास बैठा लिया। लव जिहाद का मामला जानकर अमर सिंह ने चुपचाप इसकी जानकारी पुलिस को देदी।

लव जिहाद मामले की जानकारी मिलते ही लोहामंडी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की छानबीन से पता चला कि युवती के पिता ने थाने में पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी और युवती को बरामद कर कर लिया। एसपी सिटी आगरा (SP City Agra) ने बताया कि इस मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इसे पहले भी उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। लव जिहाद के मामलों पर पुलिस की पैनी नज़र साल 2020 से रहने लगी है। जब से प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने लव जिहाद पर कानून बनाया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें