Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

16 हज़ार का हुआ चालान तो परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास, कमिश्नरी चौराहे पर जमकर हंगामा

मेरठ : प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक परिवार ने खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की कोशिश सिर्फ इसलिए की क्योंकि उनके बेटे का पुलिस ने 16000 रुपये का चालान काट दिया था। मंगलवार को यह परिवार कमिश्नरी चौराहे पर आ धमका और जमकर हंगामा करने लगा। आत्मदाह की धमकी देते हुए बखेड़ा खड़ा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे परिवार को हिरासत में लेकर सिविल लाइन थाने भेज दिया।

- Advertisement -

दरअसल सोमवार को सिविल लाइन पुलिस (Civil Line Police) द्वारा एक युवक की बाइक (Bike) का चालान (Challan) काटा गया था। चालान कटने से गुस्साए युवक के घरवालों ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया। बता दें कि पुलिस ने चालान इसलिए काटा क्योंकि युवक ने अपनी बुलेट में बंदूक की गोली जैसी आवाज करने वाला साइलेंसर लगा रखा था।

मवाना रोड के लाल पार्क निवासी अशोक कुमार जोकि इस बाइक वाले युवक के पिता हैं का कहना है कि सोमवार को उनका बेटा रोहित अपनी बीमार मां मुकेश देवी की दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जा रहा था। तभी रास्ते में सिविल लाइन इंस्पेक्टर ने रोहित की बाइक को साकेत चौराहे पर रोक लिया। फिर इंस्पेक्टर ने रोहित के साथ दबंगई दिखाते हुए बिना वजह उसका 16 हजार का चालान काट दिया। उसके साथ अभद्रता भी की। सिविल लाइन इंस्पेक्टर ने रोहित को एनकाउंटर की धमकी देते हुए वहां से भगा दिया।

फिर क्या था घटना से गुस्साया युवक का पूरा परिवार (रोहित, उसका पिता अशोक और रोहित की माँ ) मंगलवार सुबह कमिश्नरी चौराहे पर आ धमका और आत्मदाह की धमकी देने लगा। पूरे परिवार ने हाथों में केरोसिन की बोतल ली हुई थी। इस परिवार के बवाल को देखकर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। इसी दौरान पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हंगामा कर रहे लोगों के हाथों से केरोसिन की बोतल छीन ली।

इस पूरे बखेड़े के दौरान पुलिसकर्मियों और हंगामा कर रहे परिवार के सदस्यों के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई। जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर सिविल लाइन थाने भेज दिया। सिविल लाइन सीओ देवेश सिंह (CO Devesh Singh) ने युवक के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें