Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Driver ने महिला पुलिस अधिकारी का नहाते हुए बनाया वीडियो, फिर जो हुआ वो जानकर उड़ जाएंगे होश

भोपाल : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक बेहद चौकाने वाला मामल सामने आया है। जहां एक महिला पुलिस अधिकारी का उसी के ड्राइवर (driver) ने नहाते हुए वीडियो बनाया है। ये घटिया हरकत उसने तब की जब महिला पुलिस अधकारी बाथरूम में नहाने गई थी। इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल ये ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

- Advertisement -

भोपाल से सामने आ रहे इस मामले में ड्राइवर पर आरोप लगा है कि उसने महिला पुलिस अधिकारी का नहाते हुए वीडियो बनाया है। सुत्रों के मुताबिक आरोपी ड्राइवर एक पुलिस कांस्टेबल (police constable) है। जिसका नाम भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ड्राइवर ने महिला अधिकारी से मांगे थे 5 लाख रुपये

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ड्राइवर ने न सिर्फ महिला पुलिस अधिकारी का वीडियो बनाया है बल्कि उन्हें ब्लैकमेल (blackmail) करने की भी कोशिश की है। 26 सितम्बर को आरोपी युवक उनके घर आया और उनसे पांच लाख रुपये की मांग करने लगा। जब महिला पुलिस अधिकारी ने ऐसा करने से मना कर दिया। तो आरोपी ने उन्हें बदनाम कर देने की धमकी दी। फिर क्या था उसने महिला को बदनाम करने के लिए बाथरूम (bathroom) के दरवाज़े के नीचे की तरफ मोबाइल (mobile) छुपा दिया। महिला पुलिस अधिकारी को कुछ शक हुआ तो उन्होंने अपनी तहकीकात शुरू की और उनका शक सही निकला। उन्हें अपने बाथरूम के दरवाजे के नीचे एक मोबाइल कैमरा (camera) मिला। वह तुरंत वहां बाहर निकल आईं।

क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया केस

इस घटना के बाद महिला पुलिस अधिकारी ने एसपी मुख्यालय (SP Headquarters) से संपर्क किया। मामले में अब क्राइम ब्रांच (Crime Branch) भी काम करेगी। आरोपी युवक के ऊपर ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस तहकीकात में लगी हुई है। साथ ही पुलिस के अधिकारी सम्बंधित लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें