Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Manish Gupta Murder Case: मृतक की पत्नी से मिले सीएम योगी, संपूर्ण न्याय का दिया भरोसा

लखनऊ

- Advertisement -

कानपुर (Kanpur) के रियल स्टेट बिजनेसमैन मनीष गुप्ता (Manish Gupta) की गोरखपुर (Gorakhpur) में हुई मौत के मामले में आज प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने आज कानपुर में पीड़ित परिवार से मुलाकात की। सीएम योगी ने मृतक व्यापारी की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता (Meenakshi Gupta) से मिलकर उनको यह आश्वासन दिया कि उनको संपूर्ण न्याय मिलेगा और आरोपियों को बक्शा नहीं जाएगा। पीड़िता मीनाक्षी गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उन्हें न्याय दिलाने का वादा किया है और साथ ही उनकी जो मांगे थी, उनको भी मान लिया गया है।

फोटो : इंटरनेट

सीएम योगी (CM Yogi) ने परिवार की सभी बातों व मांगो को ध्यानपूर्वक सुना और उसपर तुरंत एक्शन भी लिया। मृतक की पत्नी सीएम योगी से मिलने के बाद संतुष्ट दिखी और उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी से कभी कोई शिकायत नहीं रही है, उनकी नाराजगी दोषी पुलिसवालों से है जिन्होंने उनके पति को मौत के घाट उतारा है।

मुख्यमंत्री योगी के आदेशानुसार, मृतक की पत्नी को कानपुर विकास प्राधिकरण (KDA) में ओएसडी (OSD) पद पर नौकरी दी जाएगी। साथ ही उनको दस लाख रुपये की आर्थिक मदद भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें : मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी पुलिसवालों पर धारा 302 के तहत केस दर्ज

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें