Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दहला गोरखपुर : 72 घंटों में दूसरी हत्या, फ्री शराब न देने पर युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट !

गोरखपुर : सीएम योगी के जिले गोरखपुर में लगता है क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से लचर हो चुकी है। ऐसा लग रहा है कि जिले के अधिकारी क़ानून व्यवस्था का भार संभालने के काबिल नहीं बचे हैं। इस जिले में कानून व्यवस्था है भी या नहीं इस पर भी अब शक सा होने लगा है। गोरखपुर के एक होटल में हुआ व्यापारी हत्याकांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हो पाई थी कि कुछ दबंगों ने एक वेटर की भी पीट-पीट कर हत्या कर दी है।

- Advertisement -

गोरखपुर के रामगढताल थानाक्षेत्र में कानपुर के रियल इस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया है, कि इसी थाने में एक और हत्या को अंजाम दे दिया गया है। मॉडल शॉप पर फ्री में शराब मांगने पहुंचे दबंगों ने वेटर के ऐसा न करने पर उसे पीट पीट कर मार डाला। वहीं उसका साथी ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

क्या है पूरा मामला ?

जिस रामगढ़ताल थाने की पुलिस ने मनीष गुप्ता को पीटकर मारा डाला, उसी थाने से महज 200 मीटर दूर एक मॉडल शाप में इस घटना को अंजाम दिया गया है। मध्य प्रदेश निवासी मृतक मनीष प्रजापति जिसकी उम्र सिर्फ 25 साल थी इस मॉडल शॉप की कैंटीन में काम करता था। गुरुवार रात करीब 8 बजे कुछ लोग यहां शराब पीने पहुंचे। उन्होंने मनीष को शराब का आर्डर दिया। उनके आर्डर को लाने में मनीष को ज़रा सी देरी हो गई जिसके चलते उन मनबढ़ों और मनीष के बीच कहासुनी होने लगी।

इतने में दूसरा कर्मचारी रघु वहां बीच- बचाव करने के लिए पहुंच गया। लेकिन उन मनबढ़ों का दिमाग इतना ख़राब था कि वो मारपीट पर आमादा हो गए। आधा दर्जन की संख्या में युवकों ने दोनों कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटा जब तक वो बेसुध न हो गए। ये पूरा वाक्य मॉडल शॉप में मौजूद CCTV में कैद हो गया। CCTV फुटेज में बदमाश लाठी डंडे से वेटर को पीटते दिख रहे हैं। उनकी हैवानियत का मंज़र इतना खौफनाक था कि वहां मौजूद लोग भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

72 घंटों में दूसरी हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया। जबकि रघु की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उधर, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बता दें कि पिछले 72 घंटों में रामगढ़ताल इलाके में यह दूसरी हत्या है। इस मामले में 15 अज्ञात दबंगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें