Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएम योगी से मिली कंगना रनौत, ODOP की बनी ब्रांड एंबेसडर

लखनऊ : मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार शाम लखनऊ पहुंची। यहां वो अपनी आने वाली हिंदी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए आईं हुईं थीं।इस फिल्म में वो एक एयरफोर्स अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग प्रदेश के मुरादाबाद जिले में हुई है। फिल्म की शूटिंग करने बाद वो राजधानी पहुंची, जहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

- Advertisement -

सीएम योगी से मुलाकात के बाद कंगना काफी उत्साहित नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी। सीएम योगी ने उन्हें राम नगरी अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन करने के लिए आमंत्रित किया। कंगना ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भगवान राम जैसे तपस्वी राजा और योगी आदित्यनाथ का राज कायम रहे।

प्रदेश सरकार ने कंगना को वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। साथ ही सीएम योगी ने कंगना को उपहार स्वरूप प्रतीक चिन्ह भी दिए। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ने बताया कि अभिनेत्री कंगना रनौत को इस योजना से जोड़ने से पूरे प्रदेश के छोटे उद्यमियों एवं हस्तशिल्प कलाकारों को लाभ प्राप्त होगा। इससे उनके प्रोडक्ट को बड़ी पहचान मिल सकेगी और विभिन्न हस्तशिल्प व उद्योगों को बड़ा बाजार मिलेगा।

बता दें वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजना एक ऐसी योजना है जिसके तहत प्रदेश के सभी जिलों को एक नई पहचान मिली है। इस योजना से कारीगरों को अपने जिले में रोजगार मिला है। साथ ही उनका आय भी दोगुना हुआ है।

सीएम ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से कहा की प्रदेश में शूटिंग के दौरान किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यता हो तो उन्हें जरूर बताएं। कंगना की नई फिल्म तेजस देश प्रेम से संबंधित है। इसके पहले कंगना की फिल्म मणिकर्णिका लोगो को काफी पसंद आई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें