Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रेव पार्टी में शाहरुख खान का बेटा आर्यन गिरफ्तार, NCB कर रही पूछताछ

लखनऊ

- Advertisement -

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार रात को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में कोरडेलिया द इम्प्रेस नामक एक क्रूज पर औचक छापा मारा, जिसमें काफी मात्रा में अवैध ड्रग्स व नशीले पदार्थ जब्त किये गए हैं। छापेमारी के दौरान दस एलीट क्लास लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भी एनसीबी (NCB) ने हिरासत में लिया है। अभी तक शाहरुख के बेटे पर किसी आरोप के अंतर्गत मामला दर्ज नहीं किया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें, शाहरुख के बेटे ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मेहमान के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई भी धनराशि नहीं ली। फिलहाल एनसीबी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान या कोई पुष्टि नहीं की गई है।

कोरडेलिया क्रूज पर चल रही इस हाई प्रोफाइल पार्टी में शहर के कई नामी लोग शामिल थे। एनसीबी ने यहां अचानक छापा मारकर अधिक मात्रा में अवैध ड्रग्स और नशीले पदार्थ बरामद किये हैं। एनसीबी की यह छापेमारी लगभग सात से आठ घंटे चली थी। क्रूज शिप जो मुंबई से गोवा जा रही थी, उसको अब वापस लाया जा रहा है और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

फोटो : इंटरनेट

एनसीबी को होने वाली इस पार्टी के जानकारी पहले से हो गई थी। इसके कई अधिकारी पहले से ही क्रूज शिप पर मौजूद थे और जैसे ही पार्टी ने अपनी रफ्तार पकड़ी, उन्होंने अपनी रैड शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी से मिली कंगना रनौत, ODOP की बनी ब्रांड एंबेसडर

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें