Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रदेश सरकार ने दी सियासी दलों को लखीमपुर जाने की अनुमति, लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) आ रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सीतापुर (Sitapur) और लखीमपुर (Lakhimpur) जाने की इजाजत मिल गई है। प्रदेश सरकार ने अनुमति देते हुए कुछ शर्तें भी रखी हैं। सरकार ने कहा है कि सिर्फ पांच लोग ही एक साथ जा सकते हैं और वहां जाकर किसी भी प्रकार की सभा ना की जाए।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि बीते दिनों हुई लखीमपुर में हिंसा की वजह से प्रदेश में राजनीति चरम पर है। इसी क्रम में आज राहुल गांधी और उनके साथ छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और पंजाब (Punjab) के सीएम चरणजीत सिंह (Charanjeet Singh Channi) चन्नी भी प्रदेश आ रहे हैं। इससे पहले उनके लखनऊ आने से पहले ही राजधानी में धारा 144 लागू कर दी गई थी। यहां से वो पहले सीतापुर जाएंगे, जहां प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को गिरफ्तार करके रखा गया है। इसके बाद प्रियंका को साथ लेकर वो लखीमपुर जाएंगे। जहां वो पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात करेंगे।

इससे पहले मंगलवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल राजधानी लखनऊ आए थे, पर यहां पर पुलिस प्रशासन ने उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी थी। जिसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर ही बैठकर धरना देना शुरू कर दिया था। वहीं, सीतापुर में प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करके पीएसी गेस्ट हाउस में रखा हुआ है। जिसके बाद से सीतापुर में आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई और धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : प्रियंका से मिलने सीतापुर जाएंगे राहुल गांधी, राजधानी में धारा 144 लागू

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें