Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वापस लौटीं ‘दंगल गर्ल’ ज़ायरा वसीम, सोशल मीडिया पर फिर छाया उनका जादू

लखनऊ : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट अभिनेता आमिर खान के साथ ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर नाम कमाने वाली ज़ायरा वसीम ने 30 जून 2019 को अचानक फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए उन्होंने बॉलीवुड से अपना नाता तोड़ लिया था। बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद अब ज़ायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए पहली बार अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने दो साल के लम्बे वक़्त के बाद जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है।

- Advertisement -

इस नई तस्वीर में जायरा वसीम एक पुल पर टहलती नज़र आ रही हैं। तस्वीर में उन्हें काले रंग का बुर्का पहने देखा जा सकता है। इस तस्वीर में ज़ायरा ने कैमरे की तरफ पीठ की हुई है जिसके चलते उनका चेहरा छिपा हुआ है। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन दिया है,”द वार्म अक्तूबर सन।” सोशल मीडिया पर ज़ायरा की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। एक लंबे अरसे के बाद अब जब उन्होंने तस्वीर शेयर की है तो उनके प्रशंसक इसके लिए काफी उत्साहित हो गए हैं। इस तस्वीर को अब तक एक लाख 40 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। ज़ायरा के फैंस इसपर अपनी तरह से प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही उन्हें दुआएं भी दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CUo8-uXllk6/

कई यूसर्ज ने लिखा है कि यह सब देख कर वो अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’अल्लाह आपकी कुर्बानी कबूल फरमाए।’ वहीं, दूसरा यूजर लिखाता है,’माशा अल्लाह सिस्टर।’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा,’मैं आपको अब भी याद कर रहा हूं।’

बताते चलें कि ज़ायरा वसीम ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म दंगल से की थी। इस फिल्म में उन्होंने गीता फोगट का किरदार निभाया था। इस फिल्म आमिर खान ने ज़ायरा वसीम के पिता का किरदार निभाया था। दंगल मूवी में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को लीड रोल में रखा गया था। यही नहीं ज़ायरा वसीम की दूसरी फिल्म अभिनेता आमिर खान के साथ ही थी। सीक्रेट सुपरस्टार में दोनों ने दूसरी बार साथ में काम किया था। बता दें कि दोनों ही फिल्मों में ज़ायरा के अभिनय को खूब सराहना मिली थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें