Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कबाड़ समझकर बेची थी एटीएम मशीन, निकले इतने पैसे कि अब हो रहा अफ़सोस, जाने पूरा मामला

लखनऊ : एटीएम मशीन किस लिए होती ? लोग बैंकों में लाइन लगाने से बच सकें इसलिए या फिर आसानी से अपना पैसा निकाल सकें इसलिए। लेकिन विदेश से एक ऐसा ही दिलचस्प और अनोखा मामला सामने आ रहा है जहां पर एक कुछ लड़के एक एटीएम मशीन की वजह से रातों-रात माला-माल हो गए हैं। इस एटीएम मशीन के मिलने के बाद मानों उनका जैकपॉट खुल गया हो। इन लड़कों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इनके साथ ऐसा कुछ होगा और इनकी किस्मत के ताले खुल जाएंगे। क्या है ये पूरा मामला आप भी देखिये।

- Advertisement -

कुछ दिन पहले इन लड़कों ने कबाड़ी से एक पुरानी एटीएम मशीन खरीदी थी। जिसके बाद ये दोनों मिलकर मशीन को चेक कर रहे थे, फिर अचानक उन्हें ऐसा लगा कि इसमें शायद पैसे बचे हुए हैं। फिर क्या था इन लड़कों ने एटीएम मशीन के मैटल बॉक्स को खोल दिया। उसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इन लड़कों ने जैसे ही इस एटीएम मशीन को खोला वैसे ही उन्हें 2000 डॉलर का कैश मिल गया। इस पूरी घटना का वीडियो इन लड़कों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिक-टॉक पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कों ने हथौड़ी, ड्रिल और अन्य टूल्स की मदद से एटीएम मशीन को खोला और फिर उससे पैसे निकाल लिए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जिस कबाड़ी से इन लड़कों ने ये एटीएम मशीन खरीदी थी उसे भी शायद इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि इस मशीन में इतने पैसे बचे हुए हैं। वरना वो कबाड़ी ही इन पैसों पर अपना हाथ साफ़ कर देता। एक लड़के ने बताया कि एटीएम का पूर्व मालिक पुराने एटीएम खरीदता रहता है और उसने यह वाला उन्हें इसलिए बेच क्योंकि उसके पास भी इस एटीएम की चाभी नहीं थी और यह कबाड़ी के काम का नहीं बचा था। इन लड़कों का कहना है कि अच्छा हुआ कि अच्छा हुआ कि यह मशीन मजाक-मजाक में उन्होंने खरीद ली। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है कि यह मामला कहां का है।

इस पूरे वाकये से एक बात तो साफ हो गई है कि कबाड़ी के यहां पड़ी हर चीज खराब नहीं होती है। किसी को भी हलके में लेने की गलती बिलकुल भी न करें क्योंकी कब, किसकी किस्मत कैसे पलटग जाए आप सोच भी नहीं सकते।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें