Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नेपाल भागा लखीमपुर कांड का मुख्य आरोपी आशीष मिश्र मोनू ?

लखीमपुर खीरी/लखनऊ : लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुए नरसंहार के मुख्य अभियुक्त आशीष मिश्र मोनू को आज क्राइम ब्रांच ने बयान दर्ज कराने के लिए तालाब किया था। शुक्रवार सुबह 10 बजे आशीष मिश्र मोनू को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जिसके लिए पुलिस ने गुरुवार शाम को ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया था। लेकिन इस मामले का मुख्या अभियुक्त आशीष मिश्र मोनू अब तक पेश नहीं हुआ है।

- Advertisement -

मुख्य अभियुक्त आशीष मिश्र उर्फ मोनू अभी तक क्राइम ब्रांच के ऑफिस नहीं पहुंचा है। इस मामले के लिए गठित की गई नौ सदस्यीय समिति क्राइम ब्रांच के ऑफिस में ही मौजूद है। लेकिन आशीष मिश्र का कोई अता पता नहीं है। गुरुवार को डीजीपी मुकुल गोयल द्वारा इस नौ सदस्यीय समिति का गठन किया गया था। इस समिति में डीजीपी मुख्यालय में तैनात डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल को समिति का अध्यक्ष बनाया गया था।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार मुख्या आरोपी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र का बेटा आशीष मिश्र मोनू नेपाल भाग गया है। आशीष मिश्रा मोनू की लोकेशन नेपाल में मिली है। बता दें कि नेपाल बॉर्डर से मुख्य आरोपी के गांव बनवीरपुर की दूरी 8-10 किलोमीटर ही है।

बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के आवास पर ताला लगा हुआ है। वहीं उनके आवास के सामने लगे पेड़ों के नीचे पीएससी लगी हुई है।

लखीमपुर खीरी में मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट ने लखीमपुर में लगी हिंसा की आग को एक बार फिर हवा देदी है। उन्होंने ट्वीट कर आशीष मिश्र मोनू के बारे में लिखा,’नेपाल भाग गया। जहां इनके पिता अजय मिश्र डीजल व चंदन की तस्करी करते थे।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें