Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सिपाही को गोली मारकर फरार हुआ ठेकेदार, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ

- Advertisement -

रिपोर्ट : विवेक रॉय

प्रदेश के कासगंज (Kasganj) जनपद में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं कि वह पुलिसकर्मियों को भी गोली मारने से नहीं चूक रहे हैं। जिला कारागार में तैनात सिपाही को नामजद व्यक्ति ने गोली मार दी। गंभीर हालत में सिपाही को कासगंज सीएचसी से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज (Aligarh Medical College) को रेफर किया गया है।

फोटो : घायल सिपाही अजीत गौतम

घटना कासगंज जिला कारागार पचलाना की है। बता दें कि अजीत गौतम (Ajeet Gautam) नाम के सिपाही के पेट में गोली मारी गई है। घायल सिपाही मथुरा (Mathura) का रहने वाला है। सिपाही को गंभीर हालत में एंबुलेंस की मदद से अशोक नगर सीएचसी (Ashok Nagar, CHC) लाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत में अलीगढ मेडिकल कॉलेज को रेफर किया गया है। सिपाही अजीत की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। अजीत की माने तो उसे जेल में कैंटीन चला रहे, मिल्टन नामक व्यक्ति ने गोली मार दी।

फोटो : एसपी रोहन बोट्रे

वहीं एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे (SP Rohan Pramod Botre) ने बताया की जेल पुलिस चौकी के पास एक पुलिसकर्मी अजीत गौतम, जिनकी उम्र 30 वर्ष है। उसकी गोली लगने की सूचना पुलिस को 11:30 बजे मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची और उसको एडमिट किया गया है। किस परिस्थितियों से गोली लगी है और किसने मारी है, इन सारे पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। कुछ टीमों का गठन करके छानबीन पर लगाया गया है। एक व्यक्ति का नाम आ रहा है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें